Thursday, May 9, 2024
spot_img
Homeअन्यतेलंगाना के लोग चाहते हैं भाजपा तीसरी बार केंद्र की सत्ता में...

तेलंगाना के लोग चाहते हैं भाजपा तीसरी बार केंद्र की सत्ता में लौटे: मोदी

नागरकुर्नूल: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को कहा कि तेलंगाना की जनता की इच्छा है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) तीसरी बार केंद्र की सत्ता में वापस आये।

श्री मोदी ने आज यहां एक सार्वजनिक बैठक ‘विजय संकल्प सभा’ को संबोधित करते हुए इस बात पर जोर दिया कि लोगों ने चुनाव कार्यक्रम से पहले ही अपनी प्राथमिकता का संकेत दे दिया है।

प्रधानमंत्री ने शुक्रवार को यहां मल्काजगिरी निर्वाचन क्षेत्र में अपने रोड शो के दौरान सड़कों की दोनों ओर बड़ी संख्या में पार्टी समर्थकों और स्थानीय लोगों उपस्थिति देखने के बाद उन्होंने विश्वास दोहराया कि भाजपा केंद्र में सत्ता में आएगी। उन्होंने तेलंगाना के लिए भी इसी तरह के परिणाम की भविष्यवाणी की।

उन्होंने पिछले भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) शासन के प्रति मतदाताओं के असंतोष का जिक्र करते हुए विकास सुनिश्चित करने के वास्ते भाजपा को निरंतर समर्थन की देने पर जोर दिया।

श्री मोदी ने बीआरएस और कांग्रेस दोनों पार्टियों की आलोचना की और उन पर भ्रष्टाचार में लिप्त होने और राज्य के कल्याण की उपेक्षा करने का आरोप लगाया। उन्होंने विकास और कल्याण पहल की दिशा में निरंतर प्रयास करने का वादा करते हुए लोगों से बेहतर भविष्य के लिए भाजपा को वोट देने का आग्रह किया।

केंद्रीय मंत्री एवं तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष जी किशन रेड्डी ने श्री मोदी की भावनाओं को दोहराते हुए भ्रष्टाचार को खत्म करने और सुशासन सुनिश्चित करने के लिए आगामी लोकसभा चुनाव में पार्टी की निर्णायक जीत की सुनिश्चित करने पर जोर दिया।

श्री रेड्डी ने तेलंगाना की प्रगति के प्रति अपनी प्रतिबद्धता की पुष्टि की और बुद्धिजीवियों, कवियों, किसानों और युवाओं सहित समाज के सभी वर्गों से राज्य के विकास के लिए भाजपा के दृष्टिकोण का समर्थन करने का आग्रह किया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments