Wednesday, May 8, 2024
spot_img
Homeउत्तर प्रदेशउत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था बनी नज़ीर:योगी

उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था बनी नज़ीर:योगी

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में पुलिस प्रशिक्षुओं के दीक्षांत समारोह में शामिल हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को कहा कि सरकार के लगातार प्रयासों के कारण आज प्रदेश की कानून व्यवस्था एक नज़ीर बन गयी है।


मुख्यमंत्री ने डॉ़ भीमराव अंबेडकर पुलिस अकादमी में परेड की सलामी ली। इस दौरान आयोजित कार्यक्रम को संबाेधित करते हुए योगी ने कहा कि पिछले सात वर्षों में प्रदेश में कोई दंगा नहीं हुआ। अयोध्या में श्रीराम प्राण-प्रतिष्ठा महोत्सव के साथ ही अन्य सभी प्रकार के बड़े आयोजन, पर्व और त्योहार राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर के आयोजन शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए हैं। आज प्रदेश की कानून व्यवस्था इन्हीं प्रयासों के कारण देश के अंदर एक नज़ीर बनी है,जिसकी देश विदेश में सर्वत्र प्रशंसा की जा रही है।


यहां कई कार्यक्रमों में शिरकत करने मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर आज लगभग 11 बजे पुलिस अकादमी में उतरा । पुलिस लाइन में हेलीपैड पर अधिकारियों ने मुख्यमंत्री का स्वागत किया। इसके बाद उन्होंने डॉ भीमराव आंबेडकर पुलिस अकादमी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने परेड की सलामी ली। पुलिस अकादमी, पुलिस ट्रेनिंग स्कूल तथा पुलिस ट्रेनिंग कालेज में पासिंग आउट परेड के बाद 2764 दरोगा उत्तर प्रदेश पुलिस में शामिल हो गए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments