Friday, May 10, 2024
spot_img
Homeदिल्ली-एनसीआरइमामे हिंद श्री राम की आमद पर 22 जनवरी को दीवाली मनाएगा...

इमामे हिंद श्री राम की आमद पर 22 जनवरी को दीवाली मनाएगा राष्ट्रीय मेवाती मोर्चा

नयी दिल्ली:मेवाती मुस्लिमों के संगठन राष्ट्रीय मेवाती मोर्चा ने ऐलान किया है कि 22 जनवरी को अयोध्या में रामजन्मभूमि मंदिर में इमामे हिंद श्री राम की आमद पर राष्ट्रवादी मुस्लिम दीये जलाकर दीवाली मनाएंगे।
मेवाती मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष फखरुद्दीन कोटिया ने आज यहां अपने बयान में यह ऐलान किया। उन्होंने कहा कि उनका मजहब इस्लाम कहता है जिस देश में रहो ,, उस देश के कानून एवं संविधान का सम्मान करो।
उन्होंने कहा कि उच्चतम न्यायालय और इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने श्री राम जन्मभूमि विवाद पर शानदार फैसला सुनाया और हजारों इंसानों की जान को बचाया है। भारत के राष्ट्रवादी मुसलमानों ने उच्च न्यायालय और उच्चतम न्यायालय के फैसले को जायज़ ठहराते हुए इसके प्रति का सम्मान प्रकट किया है।
श्री कोटिया ने कहा कि इस्लाम यह भी कहता है कि विवादित भूमि पर नमाज अदा नहीं की जा सकती। उन्होंने कहा, “हम बाबर के वंशज नहीं हो सकते हम श्री राम के वंशज हो सकते हैं श्री कृष्ण के वंशज हो सकते हैं जैसे कि मैं स्वयं श्री कृष्ण वंशज हूं। हमारे यहां आज भी जग्गा एवं भारत आते हैं और हमको बताते हैं हम किस वंश से ताल्लुक रखते हैं।”
उन्होंने कहा कि पिछड़े मुसलमानों को मोदी सरकार में सम्मान के साथ-साथ अनेकों योजनाओं का लाभ मिला है। मदरसा बोर्ड से आलिम की डिग्री पास आउट हुए छात्रों को उत्तर प्रदेश योगी सरकार ने पुलिस भर्ती में मौका दिया है जो आजादी से अब तक किसी सरकार ने यह शानदार काम नहीं किया है।
श्री कोटिया ने कहा, “राष्ट्रीय मेवाती मोर्चा के लोग उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ जी का शुक्रिया अदा करते हैं मॉब लिंचिंग पर फांसी का प्रावधान का कानून बनाए जाने पर मोदी सरकार का शुक्रिया अदा करते हैं।”
उन्होंने कहा, “देश के पिछड़े हुए अति पिछड़े मुसलमान से मैं अपील करता हूं कि समूचे देश में भारतीय जनता पार्टी को वोट देकर को अखंड भारत शिक्षित भारत विकसित भारत विश्व गुरु भारत बनाने में सहयोग करें।”

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments