Monday, May 6, 2024
spot_img
Homeखेलजयपुर पिंक पैंथर्स ने हरियाणा स्टीलर्स को हराया

जयपुर पिंक पैंथर्स ने हरियाणा स्टीलर्स को हराया

जयपुर :प्रो कबड्डी लीग 2023-24 में जयपुर पिंक पैंथर्स ने पीकेएल के 10वें सत्र के मुकाबले में हरियाणा स्टीलर्स को 37-27 के अंतर से हराया।

बुधवार रात मेजबान जयपुर पिंक पैंथर्स ने सवाई मानसिंह इंडोर स्टेडियम में खेले गए पीकेएल के 10वें सीजन के 77वें मुकाबले में हरियाणा स्टीलर्स को 37-27 के अंतर से हराया।

13 मैचों में यह जयपुर की 10वीं जीत है। इस जीत के साथ 58 अंकों के साथ जयपुर ने अंक तालिका में पहले स्थान पर अपनी स्थिति मजबूत की है। वहीं हरियाणा को 13 मैचों में पांचवीं हार मिली।

जयपुर की जीत में अर्जुन देसवाल (8 अंक) के अलावा डिफेंस में अंकुश (5) और सुनील (4) ने अपनी चमक दिखाई। हरियाणा के लिए रेड में शिवम ने सबसे अधिक 8 जबकि डिफेंस में नवीन ने 4 अंक बटोरे।

आखिरी 10 मिनट की शुरुआत में हरियाणा ने लगातार तीन अंक अर्जित किये लेकिन जयपुर ने इस दौरान दो अंक लेकर उसकी वापसी रोक दी। हरियाणा ने चार अंक लेकर फिर वापसी की राह पकड़ी लेकिन समय हाथ से फिसला जा रहा था। चार मिनट बचे थे और फासला आठ का था। हरियाणा की टीम तमाम प्रयासों के बावजूद इस फासले की भरपाई नहीं कर सकी और दो जीत तथा एक टाई के बाद मुकाबला हार गई।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments