Thursday, May 9, 2024
spot_img
Homeदिल्ली-एनसीआरपहले चरण के मतदान के बाद कांग्रेस के घोषणा पत्र को मिला...

पहले चरण के मतदान के बाद कांग्रेस के घोषणा पत्र को मिला नया स्तर: चिदंबरम

नयी दिल्ली : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम ने पार्टी के घोषणा पत्र की लगातार आलोचना करने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आज तंज कसा और कहा कि पहले चरण के मतदान में अपनी हार सुनिश्चित देखते हुए श्री मोदी ने कांग्रेस के घोषणा पत्र को महत्व देना शुरू किया है।

श्री चिदंबरम ने कहा कि श्री मोदी द्वारा लगातार की जा रही आलोचना से कांग्रेस के घोषणा पत्र को नया स्तर मिला है और इसको लेकर जनता में जो चर्चा शुरू हुई है उससे कांग्रेस की बात लोगों के बीच पहुंची है और इसके लिए वह श्री मोदी का धन्यवाद करते हैं।

कांग्रेस के वरिष्ट नेता ने एक्स प्लेटफॉर्म पर लिखा , “गौर करने वाली बात यह है कि गत 05 अप्रैल से 19 अप्रैल के बीच श्री मोदी कांग्रेस के घोषणापत्र को बराबर नजरअंदाज करते रहे लेकिन 19 अप्रैल को पहले चरण के मतदान की बाद वह लगातार कांग्रेस के घोषणा पत्र पर कड़ी प्रतिक्रिया कर रहे हैं।”

पूर्व वित्त मंत्री ने इसके लिए प्रधानमंत्री को धन्यवाद देते हुए कहा कि 19 अप्रैल को पहले चरण के मतदान के बाद अपनी हार सुनिश्चित देखी हुई है उन्होंने जो आलोचना शुरू की है उससे घोषणापत्र को एक नया कद मिला है।

उन्होंने तंज करते हुए कहा “मोदी सरकार चली गयी। कुछ दिनों के लिए बीजेपी सरकार थी कल से कल से एनडीए सरकार है। क्या आपने 19 अप्रैल के बाद से हुए नाटकीय बदलाव पर ध्यान दिया है। पहले चरण के मतदान के बाद 19 अप्रैल से घोषणापत्र को एक नया कद मिल गया है। धन्यवाद, प्रधान मंत्री।”

उन्होंने आगे कहा “जिन राज्यों में 26 अप्रैल को मतदान हुआ, वहां से खबरें कांग्रेस के लिए बेहद उत्साहजनक हैं। केरल में यूडीएफ के 2019 का शानदार प्रदर्शन दोहराने की उम्मीद है। कर्नाटक की 14 सीटों पर कल मतदान हुआ और कांग्रेस 2019 के अपने स्कोर में काफी सुधार करेगी। राजस्थान में कांग्रेस कई सीटें जीतेगी। सभी 25 सीटें भाजपा के पास हैं और अच्छे स्कोर के साथ कांग्रेस वहां वापसी करेंगी।”

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments