Wednesday, May 8, 2024
spot_img
Homeमनोरंजनविमल पांडेय और मणि भट्टाचार्य की फिल्म लगन पत्रिका का फर्स्ट लुक...

विमल पांडेय और मणि भट्टाचार्य की फिल्म लगन पत्रिका का फर्स्ट लुक रिलीज

मुंबई: रंजीत सिंह फिल्म क्रिएशन प्रस्तुत यू ए प्रोडक्शन एंड एंटरटेनमेंट हाउस की फिल्म लगन पत्रिका का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है।

फिल्म लगन पत्रिका के फर्स्ट लुक में अभिनेता विमल पांडेय हाथों में बांसुरी लिए नज़र आ रहे हैं, जबकि अभिनेत्री मणि भट्टाचार्य उनके पास खड़ी हैं।इस फिल्म के निर्माता शैलेन्द्र नागपाल हैं, जबकि निर्देशक आनंद सिंह हैं। फिल्म को लेकर आनंद सिंह ने बताया कि यह एक फ्रेश कहानी वाली फिल्म है, दर्शक इस फिल्म से खुद को कनेक्ट कर पायेंगे। फिल्म की भव्यता इसमें और चार चांद लगाने वाली होगी। यह एक बेहतरीन पारिवारिक फिल्म है, इसके लिए हमने शुरुआत से काफी मेहनत की है, इसलिए मेरा मानना है कि जब यह बड़े पर्दे पर आएगी तो लोग इस फिल्म की सराहना करेंगे। हमारी कोशिश ये रही है कि हम भोजपुरी सिनेमा की बेहतरी के लिए एक उम्दा फिल्म बनायें। इस फिल्म के गीत-संगीत और संवाद भी रोचक हैं।

विमल पांडेय ने कहा कि मेरे लिए यह फिल्म काफी महत्वपूर्ण है। मुझे लगता है कि इसमें मेरा किरदार दर्शकों को खूब पसंद आने वाला है। मेरी कोशिश रहती है कि मैं हर तरह के किरदार को पर्दे पर जियूं. उस कड़ी में यह फिल्म भी हैद्य

फिल्म लगत पत्रिका में विमल पांडे और मणि भट्टाचार्य के साथ प्रियांशु सिंह, बालेश्वर सिंह, सीपी भट्ट, अनुप अरोरा, नीलम पांडे, सोनिया मिश्रा, रूपा सिंह, प्रदीप देव, शिवा शर्मा मुख्य भूमिका में हैं।संगीतकार साजन मिश्रा और सावन हैं। लेखक मनोज पांडेय ,गीतकार राजेश मिश्र,डीओपी डी के शर्मा हैं। एक्शन दिनेश यादव का है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments