Tuesday, May 7, 2024
spot_img
Homeमध्य प्रदेशविक्रांत भूरिया ने की इस्तीफे की पेशकश

विक्रांत भूरिया ने की इस्तीफे की पेशकश

भोपाल: मध्यप्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष डॉ विक्रांत भूरिया ने अपने पद से त्यागपत्र की पेशकश करते हुए इस संबंध में युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी को को पत्र लिखा है।

कांग्रेस विधायक डॉ भूरिया ने आज सोशल मीडिया एक्स पर इसकी जानकारी दी। आदिवासी समुदाय से आने वाले युवा नेता श्री भूरिया ने लिखा है, “ पिछले कई दिनों से मैं इस बात पर मंथन कर रहा हूं कि लोकसभा चुनाव के दौरान पिताजी का भी चुनाव होने के कारण मैं मध्यप्रदेश युवा कॉंग्रेस संगठन में समय नहीं दे पा रहा हूँ। ऐसे में मेरा व्यक्तिगत मानना है कि यह संगठन और संगठन के साथियों के साथ न्याय नहीं होगा। भारतीय युवा कॉंग्रेस ने मुझ जैसे एक आदिवासी परिवार से ताल्लुक रखने वाले व्यक्ति को संगठन में विभिन्न जिम्मेदारियों सहित प्रदेश अध्यक्ष बनाया, फिर विधानसभा का टिकट देकर चुनाव लड़ने का मौका दिया, विधायक भी बनने का मौका दिया। इसके लिए मैं हमारे नेता राहुल गांधी जी, युवा कॉंग्रेस राष्ट्रीय प्रभारी कृष्णा अलावरु जी, हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी ज़ी का तहे दिल से धन्यवाद देता हूँ, चूँकि अब मेरे विधानसभा क्षेत्र झाबुआ के परिवारों के बीच समय देना मेरी सबसे बड़ी ज़िम्मेदारी है, साथ ही रतलाम झाबुआ सीट पर स्वयं मेरे पिता जी चुनाव लड़ रहे है, तो क्षेत्र में समय देना और अपने कार्यकर्ताओं के बीच रहना ही मेरी प्राथमिकता है। अब आगे किसी नए साथी को मौका मिले, तो संगठन हित में होगा और मैं इस चीज़ के समर्थन में हूं। इस दौरान मेरी इस यात्रा में मेरे साथ कंधे से कंधा मिलाकर साथ देने वाले सभी जांबाज़ साथियों का … चाहे जेल जाना हो या लाठियां खानी हो, दिल से आभार व्यक्त करता हूँ। लड़ेंगे जीतेंगे!”

डॉ भूरिया ने युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष को आठ अप्रैल को लिखे पत्र की प्रति भी सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट की है। इसमें भी उन्होंने अपने पिता के लोकसभा चुनाव का जिक्र करते हुए कहा कि यदि उनके स्थान पर किसी अन्य व्यक्ति को यह जिम्मेदारी दी जाती है, तो वे इसके लिए तैयार हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments