Saturday, May 18, 2024
spot_img
Homeअन्यमेरी उम्मीदवारी का हो रहा है विरोध-करंदलाजे

मेरी उम्मीदवारी का हो रहा है विरोध-करंदलाजे

बेलागवी: केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता शोभा करंदलाजे ने शनिवार को आरोप लगाया कि पार्टी के कुछ सदस्य उनके निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा चुनाव में उनकी उम्मीदवारी का विरोध कर रहे हैं।

उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा ‘आप सभी जानते हैं कि मेरी लोकसभा उम्मीदवारी का विरोध हो रहा है। जब विरोध होता है, तो जानकारी एकत्र की जाती है। मेरी पार्टी में, अगर विरोध होता है, तो इससे मुझे फायदा हुआ है, क्योंकि सच्चाई सामने आ जाती है, चाहे मैंने काम किया हो या नहीं , या कुछ ऐसा किया जो नहीं किया जाना चाहिए था।’

सुश्री शोभा ने दावा किया, ‘इसलिए मुझे पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व पर भरोसा है कि वे मेरे काम को पहचानेंगे… कुछ मामलों में, जाति गणना के कारण ऐसा नहीं हो सकता है।’ उन्होंने कहा कि उन्हें केंद्र में पार्टी के नेतृत्व पर पूरा भरोसा है और काम के आधार पर टिकट मिलना तय है।

सुश्री शोभा ने कुछ मौजूदा सांसदों को टिकट नहीं दिए जाने के बारे में पूछे जाने पर कहा कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है, लेकिन उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए अपने काम के इनाम के रूप में पार्टी टिकट मांगना स्वाभाविक है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments