Monday, May 6, 2024
spot_img
Homeअन्तराष्ट्रीयमहाबिज़-2024 अंतरराष्ट्रीय व्यापार सम्मेलन दुबई में आयोजित किया जाएगा

महाबिज़-2024 अंतरराष्ट्रीय व्यापार सम्मेलन दुबई में आयोजित किया जाएगा

कोल्हापुर: महाराष्ट्र के गल्फ बिजनेस फोरम दुबई (जीएमबीएफ), महाराष्ट्र चैंबर ऑफ कॉमर्स और इंडस्ट्री एंड एग्रीकल्चर द्वारा संयुक्त रूप से “महाबिज-2024” अंतरराष्ट्रीय व्यापार सम्मेलन का आयोजन 24 और 25 फरवरी को दुबई में किया जाएगा।
इस सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में राज्य के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी भी शामिल होंगे।
एक संयुक्त प्रेस बयान में, जीएमबीएफ-दुबई के अध्यक्ष डॉ. सुनील मांजरेकर और महाराष्ट्र चेंबर के अध्यक्ष ललित गांधी ने मंगलवार शाम को कोल्हापुर इंजीनियरिंग एसोसिएशन, उद्यमनगर के रामभाई समानी हॉल में आयोजित दो दिवसीय व्यापार सम्मेलन में कहा कि इस दो दिवसीय व्यापार सम्मेलन में नेटवर्किंग, ज्ञान साझा और व्यापार अवसर की खोज की जाएगी। इसके साथ ही इसका उद्देश्य सार्थक साझेदारी के अवसरों का लाभ उठाना, जो उद्यमियों के लिए अपना व्यवसाय बढ़ाने का एक सुनहरा अवसर था।
उन्होंने कहा कि जीएमबीएफ द्वारा आयोजित इस सम्मेलन में कुल 900 उद्यमियों के भाग लेने और लगभग 750 करोड़ रुपये का व्यवसाय पंजीकृत करने की उम्मीद है। उन्होंने कहा कि जीएमबीएफ ने महाबिज-2024 के लिए विभिन्न क्षेत्रों के हितधारकों से बातचीत करने और उन्हें आमंत्रित करने के लिए देश के विभिन्न शहरों में रोड शो भी आयोजित किए हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments