Sunday, May 12, 2024
spot_img
Homeउत्तर प्रदेशभगवान श्रीराम के नवीन विग्रह की प्राण-प्रतिष्ठा समारोह के मद्देनजर बस्ती मण्डल...

भगवान श्रीराम के नवीन विग्रह की प्राण-प्रतिष्ठा समारोह के मद्देनजर बस्ती मण्डल में रूट डायवर्जन

बस्ती: उत्तर प्रदेश में बस्ती मण्डल के तीनों जिलों बस्ती,सिद्वार्थनगर तथा संतकबीरनगर मे भगवान श्रीराम नवीन विग्रह की प्राण-प्रतिष्ठा समारोह के मद्देनजर रविवार से रूट बस्ती-गोरखपुर राष्ट्रीय राजमार्ग सहित अयोध्या जाने वाली सभी मार्गो पर भारी वाहनों के लिए रुट डायवर्जन कर दिया गया है।
आधिकारिक सूत्रो ने यहां यह जानकारी देते हुए बताया है कि भगवान श्रीराम के नवीन विग्रह की प्राण-प्रतिष्ठा समारोह के मद्देनजर बस्ती मण्डल के बस्ती,सिद्वार्थनगर तथा संतकबीरनगर में भारी वाहनों का आवागमन राष्ट्रीय राजमार्ग पर आज से रोक दिया गया है। अयोध्या से लखनऊ जाने वाले वाहनों को बस्ती से डुमरियागंज,गोण्डा होते हुए रवाना किया जायेगा।
जनपद गोरखपुर से लखनऊ की तरफ जाने वाले वाहनो को दुर्गा मन्दिर मगहर (संतकबीरनगर) से घघसरा (गोरखपुर) बखिरा-नन्दौर (संतकबीरनगर) से बांसी ( सिद्धार्थनगर ) होते हुए,सोनी होटल खलीलाबाद से मेहदावल बाईपास चैराहा वाया बखिरा-नन्दौर (संतकबीरनगर) से बांसी (सिद्धार्थनगर) ,धनघटा से लखनऊ की तरफ जाने वाले वाहन अम्बेडकरनगर से लखनऊ से होते हुए,खलीलाबाद, मेंहदावल बाईपास,बखिरा, बांसी, जनपद (सिद्धार्थनगर) होते हुए,टेमा रहमत से सेमरियावां, नन्दौर, बांसी, जनपद (सिद्धार्थनगर) की तरफ रूट डायवर्जन किया गया है। ये डायवर्जन 10 दिन तक रहेगा। अभी छोटे वाहनों के लिए रूट डायवर्जन की स्थिती नही तय हो पायी है सुरक्षा को देखते हुए आवश्यक तैयारी करके रूट डायवर्जन किया जायेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments