Friday, May 3, 2024
spot_img
Homeचुनाव 2024दलबदल का 'यू-टर्न', ऐन मतदान के दिन फिर कांग्रेस के पक्ष में...

दलबदल का ‘यू-टर्न’, ऐन मतदान के दिन फिर कांग्रेस के पक्ष में गए अहाके

भोपाल : ऐन मतदान के दिन मध्यप्रदेश की सबसे चर्चित सीट छिंदवाड़ा के महापौर विक्रम अहाके की लगभग एक महीने के भीतर ही भारतीय जनता पार्टी से कांग्रेस में ‘घर वापसी’ के चलते ये सीट आज एक बार फिर सबकी चर्चाओं का केंद्र बन गई है।
दरअसल छिंदवाड़ा महापौर श्री अहाके ने आज सुबह सोशल मीडिया पर बिना किसी का नाम लिए एक वीडियो जारी कर कहा है कि जिस दिन से उन्होंने (श्री अहाके ने) एक दूसरा राजनीतिक दल (भारतीय जनता पार्टी) ज्वाइन किया उसी दिन से उन्हें लग रहा था कि वे गलत कर रहे हैं। उस इंसान (श्री कमलनाथ) के साथ गलत कर रहे हैं, जिन्होंने छिंदवाड़ा का विकास किया है।
इसी क्रम में वे कह रहे हैं कि आज अगर वे श्री कमलनाथ और श्री नकुलनाथ के साथ खड़े नहीं हुए, तो उन्हें ठीक नहीं लगेगा। साथ ही उन्होंने लोगों से छिंदवाड़ा से कांग्रेस प्रत्याशी श्री नकुलनाथ को भारी बहुमत से विजयी बनाने की अपील भी की।
छिंदवाड़ा संसदीय क्षेत्र में आज ही मतदान हो रहा है।
श्री कमलनाथ के कट्टर समर्थक माने जाने वाले श्री अहाके ने पिछले दिनों भाजपा ज्वॉइन कर ली थी। उनके साथ ही छिंदवाड़ा संसदीय क्षेत्र की अमरवाड़ा विधानसभा से कांग्रेस विधायक कमलेश शाह और क्षेत्र के कद्दावर कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री दीपक सक्सेना भी भाजपा में आ गए थे। ये सभी नेता श्री कमलनाथ के बेहद करीबी माने जाते हैं। इसके बाद आज श्री अहाके के इस कदम ने श्री कमलनाथ के गृह क्षेत्र छिंदवाड़ा को लेकर चर्चाओं काे और बल दे दिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments