Saturday, May 4, 2024
spot_img
Homeकेरलाकेरल में मेट्रो फूड अवार्ड्स के 17वें संस्करण का जश्न

केरल में मेट्रो फूड अवार्ड्स के 17वें संस्करण का जश्न

तिरुवनंतपुरम: केरल की राजधानी तिरुवनंतपुरम में केरल कला और शिल्प गांव में आयोजित मेट्रो फूड अवार्ड्स के 17वें संस्करण का जश्न मनाया गया।

सोमवार को आयोजित इस कार्यक्रम का उद्घाटन प्रतिष्ठित लेखक डॉ. जॉर्ज ओनाकुर ने किया। कार्यक्रम में पाक कला प्रेमियों, उद्योग जगत के नेताओं और सम्मानित अतिथि मौजूद रहे।

डॉ. ओनाकुर ने अपने उद्घाटन भाषण में केरल के पारंपरिक स्वादों को संरक्षित करने के महत्व को रेखांकित किया और पाक शिक्षा को स्कूली पाठ्यक्रम में शामिल करने की बात की।

तिरुवनंतपुरम चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज, केरल टूरिज्म और केरल टूरिज्म डेवलपमेंट एसोसिएशन के सहयोग से मेट्रो मार्टिन द्वारा आयोजित, मेट्रो फूड अवार्ड्स का उद्देश्य तिरुवनंतपुरम में बेहतरीन पाक प्रतिष्ठानों को उजागर करना और क्षेत्र की समृद्ध गैस्ट्रोनॉमिक विरासत को बढ़ावा देना है।

समारोह में आरपी ग्रुप के उपाध्यक्ष आशीष नायर ने ‘माई मेट्रोृ विशेषाधिकार कार्ड का उद्घाटन भी किया।

इस कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथियों में केरल पर्यटन विकास संघ के महासचिव कोट्टुकल कृष्ण कुमार, एसकेएचएफ के उपाध्यक्ष एम.आर. नारायणन, तिरुवनंतपुरम चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के सचिव अब्राहम थॉमस; मेट्रो फूड अवार्ड जूरी के अध्यक्ष प्रसाद मंजली; और मेट्रो मार्ट के प्रबंध निदेशक सिजी नायर उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments