Saturday, April 27, 2024
spot_img
Homeदिल्ली-एनसीआरआप ने केजरीवाल के परिजनों को नज़रबंद करने का लगाया आरोप

आप ने केजरीवाल के परिजनों को नज़रबंद करने का लगाया आरोप

नयी दिल्ली: आम आदमी पार्टी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के परिजनों को नज़रबंद करने का आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र सरकार के दमन से क्रांति नहीं रुकेगी।

आप नेता और दिल्ली के कैबिनेट मंत्री सौरभ भारद्वाज ने शुक्रवार को पत्रकारों से कहा पूरी गुंडागर्दी हो रही है। अरविंद केजरीवाल के परिजनों को नज़रबंद किया गया है। घर वालों को किसी से मिलने नहीं दिया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि शांतिपूर्ण प्रदर्शन को रोका जा रहा है। आईटीओ पर पहुँचते ही पुलिस जबरन उठाकर ले जा रही है। यहाँ पूरी तानाशाही है। लोकसभा चुनाव जीतने के लिए तानाशाही हो रही है। उन्होंने कहा कि लोग जहां भी होंगे वहीं प्रदर्शन करेंगे। यह प्रदर्शन रुकने वाला नहीं है। कभी भी दमन करने से क्रांति नहीं रुकी है। दमन करने से एक-एक गली मोहल्ले से केजरीवाल पैदा होगा।

आप नेता ने कहा कि केंद्र सरकार गुंडागर्दी करके हमें कुचलने की कोशिश कर रही है। गौरतलब है कि श्री केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। इस दौरान कई कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया है और आईटीओ के पास भारी सुरक्षाबलों की तैनाती की गई है। इसके अलावा आसपास भारी बैरिकेडिंग कर दी गई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments