Wednesday, May 8, 2024
spot_img
Homeनोएडानोएडा में सड़क हादसे में बच्चे की मौत

नोएडा में सड़क हादसे में बच्चे की मौत

कार ने बाइक में मारी टक्कर, हिरासत में ड्राइवर; घायलों का चल रहा इलाज
नोएडा। नोएडा के थाना सेक्टर 58 क्षेत्र में होली की शाम तेज रफ्तार ब्रेजा कार ने एक बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार तीन लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया। वहां इलाज के दौरान 7 साल के बच्चे की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि घायल एक शख्स बच्चे का मामा है जबकि एक अन्य रिश्तेदार है।
पुलिस के मुताबिक सोमवार शाम सेक्टर 62 इंडस वैली चौराहे के पास तेज रफ्तार ब्रेजा कर ने बाइक में टक्कर मार दी। वहां से गुजर रहे लोगों ने कार चालक को पकड़ घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी चालक को हिरासत में लेते हुए तीनों घायलों को नजदीक अस्पताल में भर्ती कराया।
जहां 7 साल के वंश पुत्र अमरीश निवासी ग्राम बेहरामपुर छिजारसी की इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं घायल दोनों लोगों की भी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने मृतक मासूम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।
बताया जा रहा है कि ब्रेजा कार चालक इतनी स्पीड में था कि उसने घटनास्थल पर खड़ी एक वैगनआर कार में भी टक्कर मार दी। हादसे में वैगनआर कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। वैगनआर कार चालक ने भी आरोपी चालक के खिलाफ पुलिस से शिकायत की है। इस संबंध में पुलिस का कहना है कि आरोपी चालक को हिरासत में लेते हुए कार को जब्त कर लिया गया है। घटना में 7 साल के मासूम की मौत हो गई है और दो लोग घायल हुए हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments