Friday, May 3, 2024
spot_img
Homeमध्य प्रदेशहोटल कारोबारी के पुत्र की हत्या के मामले में दो आरोपियों की...

होटल कारोबारी के पुत्र की हत्या के मामले में दो आरोपियों की पहचान

भिंड: मध्यप्रदेश के भिंड जिला मुख्यालय पर एक होटल कारोबारी के पुत्र प्रणाम जैन की हत्या के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों की पहचान कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार शहर कोतवाली थाने में विशाल भदौरिया और उसके साथी भोला भदौरिया के खिलाफ हत्या और अन्य धाराओं के तहत शुक्रवार को मामला दर्ज कर लिया गया। इन दोनों ने ही कल सुबह होटल कारोबारी विनोद जैन के 22 वर्षीय पुत्र प्रणाम जैन की गोली मारकर हत्या की है। सूत्रों ने कहा कि कारोबारी का निवासस्थान होटल से ही लगा हुआ है। वहीं पर इस अपराध को अंजाम दिया गया।
बताया गया है कि आरोपियों के परिजन सत्तारूढ़ दल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से जुड़े हुए बताए गए हैं और जिले के फूप क्षेत्र के निवासी हैं। दोनों आरोपियों पर पुलिस अधीक्षक असित यादव ने 10-10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। बताया गया है कि किसी बात को लेकर आरोपियों का होटल संचालक से विवाद चल रहा था। इसी के चलते इस घटना को अंजाम दिया गया। वारदात को अंजाम देने के तरीके से लगता है कि आरोपियों ने पूरी तरह रैकी की होगी।
इस बीच पूर्व विधायक संजीव कुशवाह ने एक बयान में इस घटना पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि पिछले कुछ महीनों से यहां पर आपराधिक घटनाएं बढ़ गयी हैं। इस वजह से व्यापारी भयभीत हैं और अपराधियों के हौंसले बुलंद हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस प्रशासन भी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने में भयभीत नजर आता है। श्री कुशवाह ने कहा कि जब वे विधायक थे, तब यहां पर अपराधों में कमी आ गयी थी। उन्होंने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments