Sunday, May 19, 2024
spot_img
Homeअन्तराष्ट्रीयलॉजिस्टिक उद्योग पर आधारित एक्सपो लोजीमैट इंडिया 2024 शुरू

लॉजिस्टिक उद्योग पर आधारित एक्सपो लोजीमैट इंडिया 2024 शुरू

ग्रेटर नोएडा: उद्योग जगत का लाॅजिस्टिक से जुड़े समाधानों को उपलब्ध कराने और इनसे जुड़ी मशीनरियों का निर्माण करने वाली कंपनियों को एक मंच प्रदान करने पर आधारित तीन दिवसीय एक्सपो एवं सम्मेलन लोजीमैट इंडिया 2024 आज से यहां एक्सपो मार्ट में शुरू हुआ।
यह लोजीमैट स्टुटगार्ट इंडिया का सैटेलाईट शो है। मैस्से स्टुटगार्ट इंडिया द्वारा आयेजित यह शो इंटरा लॉजिस्टिक्स समाधानों, परिवहन और प्रक्रिया प्रबन्धन पर ध्यान केन्द्रित करते हुए लॉजिस्टिक्स के भविष्य की जरूरतों पर आधारित है जिसमें लॉजिस्टिक्स जगत के पेशेवर, उद्योग जगत के लोग , निवेशक और विशेषज्ञ हिस्सा ले रहे हैं। इसमें 50 करोड़ डॉलर से अधिक के व्यापारिक समझौते और लेनदेन होने की उम्मीद है।
मैस्से स्टुटगार्ट इंडिया के प्रबंध निदेशक एवं सीईओ सचिन पाटिल ने इस अवसर पर कहा कि इसमें 100 से अधिक ब्रांड हैं जिसमें ऐडवर्ब, जंघेइनरिच, डैफुकु, क्राफ्ट्समैन ऑटोमेशन, सिस्टम लॉजिस्टिक्स, एकियो रोबोटिक्स, डूसान बोबकैट, आर्मस्ट्रॉन्ग डेमेटिक आदि लोजीमैट इंडिया के पहले संस्करण में 250 से अधिक आधुनिक तकनीकों के अनावरण कर रहे हैं। इस शो को इन्वेस्ट इंडिया, स्टार्ट-अप इंडिया और गति शक्ति विश्वविद्यालय का समर्थन प्राप्त है। इसमेें 15000 से अधिक आगंतुक पहुंचेंगे। कंपनियों को इस मंच के माध्यम से अपने आधुनिक समधानों का पेश करने, उद्योग जगत के विशेषज्ञों के साथ जुड़ने का अवसर मिलेगा।
उन्होंने कहा “ यह प्लेटफॉर्म लॉजिस्टिक्स उद्योग के प्रमुख कारोबारों एवं दिग्गजों को एक मंच पर लेकर आएगा। बड़ी संख्या में लेनदेनों के साथ लोजीमैट इंडिया 2024 कारोबारों के विकास एवं साझेदारियों के लिए महत्वपूर्ण मंच की भूमिका निभाएगा। हमें गर्व है कि हम इतने प्रभावशाली कार्यक्रम का आयोजन कर रहे हैं।”
लॉजिस्टिक्स के व्यापक समाधानों, परिवहन, लेबलिंग एवं पहचान जैसी सुविधाओं के साथ यह शो उन कंपिनयों के लिए महत्वपूर्ण गंतव्य साबित होगा जो आधुनिक वेयरहाउस सुविधाओं की उम्मीद रखती हैं। शो के दौरान स्वचालित वाहनों से लेकर आधुनिक टै्रकिंग सिस्टम तक, हर तरह के इनोवेशन्स दर्शाए जाएंगे, जो उद्योग जगत को नया आयाम दे रहे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments