Sunday, May 19, 2024
spot_img
Homeराजस्थानराहुल गांधी की यात्रा से आमजन को जुड़ने का मिलेगा मौका-पायलट

राहुल गांधी की यात्रा से आमजन को जुड़ने का मिलेगा मौका-पायलट

दौसा: कांग्रेस के महासचिव एवं पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी की 14 जनवरी से शुरू होने वाली भारत जोड़ो न्याय यात्रा से देश के हालात को देखने और समझने तथा आमजन के जुड़ने का मौका मिलेगा।
श्री पायलट ने मंगलवार को दौसा में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि श्री राहुल गांधी 14 जनवरी से भारत जोड़ो न्याय यात्रा शुरू कर रहे है। यह यात्रा मणिपुर से शुरू होगी। इससे आमजन को जुड़ने का मौका मिलेगा। मणिपुर वो क्षेत्र है जहां केन्द्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ध्यान नहीं दे रहे है। लंबे समय से वहां अत्याचार हो रहा है और लोग परेशान है।
उन्होंने कहा कि इस माहौल में श्री राहुल गांधी वहां से यात्रा शुरू कर रहे है । हम सब लोग इस यात्रा में जायेंगे और यात्रा का शुभारंभ करेंगे। इस यात्रा से देश के अंदर जो हकीकत उसको देखने का समझने का और लोगों की बात सुनकर न्याय दिलाने की मुहिम राहुल गांधी ने शुरू की है उसको पूरा करेंगे ।
श्री पायलट ने कहा “अभी अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने कुछ बदलाव किए है मेरे को भी एक प्रदेश की जिम्मेदारी दी है वहां हम पूरी मेहनत से काम करेंगे । हम तीनों राज्यों में चाहे चुनाव हार गए हो लेकिन हमारा वोट प्रतिशत घटा नहीं है। लोग आज कांग्रेस से उम्मीद करते है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments