Sunday, May 19, 2024
spot_img
Homeछत्तीसगढ़नाव हादसे में छह शव बरामद, अन्य की तलाश जारी

नाव हादसे में छह शव बरामद, अन्य की तलाश जारी

रायगढ़: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले से लगे हुए ओडिशा के झारसुगुड़ा जिले में हुए भीषण नाव हादसे के लगभग 12 घंटे बाद छह लोगों के शव बरामद कर लिए गए हैं।

शुक्रवार दोपहर रायगढ़ के लगभग 70 श्रद्धालुओं से भरी नाव महानदी में डूब गई थी। आज दोपहर तक लापता हुए सात लोगों में से कुल छह शव बरामद कर लिए गए हैं। सभी श्रद्धालु रायगढ़ जिले के थे। जानकारी मिलते ही रायगढ़ कलेक्टर कार्तिकेय गोयल और एसपी दिव्यांग पटेल भी मौके पर पहुंच गए। बचाए गए श्रद्धालुओं को घर वापस भेजने की व्यवस्था कराई गई और सघन तलाशी अभियान चलाया गया। एक अन्य लापता की तलाश की जा रही है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रायगढ़ जिले के 70 ग्रामीण मन्नत पूरी होने के बाद ओडिशा के पत्थरसेनी गए थे। जहां से वापसी के दौरान जर्जर नाव बीच नदी में भार अधिक हो जाने की वजह से टूट गई। एकाएक नाव के टूटने से सभी लोग पानी में समा गए और मौके पर लोगों की चीख पुकार मच गई। कई लोगों ने किसी तरह तैर कर अपनी जान बचाई। कल ही एक महिला की लाश मिली थी और 7 लोग लापता थे।

आज सुबह 6 बजे से नाव दुर्घटना में लापता लोगों की तलाश के लिए महानदी में रेस्क्यू और सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया। इस बीच आज तीन बच्चों और तीन महिलाओं के शव बरामद हुए हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments