Saturday, May 18, 2024
spot_img
Homeअन्यतमिलनाडु में आंधप्रदेश के चार छात्रों के समुद्र में डूबने की आशंका

तमिलनाडु में आंधप्रदेश के चार छात्रों के समुद्र में डूबने की आशंका

चेन्नई: तमिलनाडु में आंध्र प्रदेश के दो कॉलेजों के पांच छात्र समुद्र में नहाते समय पानी में डूब गए है। इनमें से एक छात्र का शव बहकर किनारे आ गया और अन्य चार के डूबने की आशंका है। छात्र यहां से लगभग 55 किलोमीटर दूर मामल्लपुरम के विरासत स्थल के दौरे पर थे।

पुलिस ने कहा कि यह घटना शनिवार शाम को हुई और पांच छात्रों में से एक का शव किनारे पर बहकर आने के बाद लापता छात्रों की तलाश की जा रही है।

उन्होंने कहा कि चार लापता छात्रों के मामल्लापुरम में बंगाल की खाड़ी में डूबने की आशंका है। छात्र यहां इस विरासत स्थल की यात्रा के दौरान समुद्र में स्नान कर रहे थे।

पुलिस सूत्रों ने कहा कि आंध्र प्रदेश के अनंतपुर और चित्तूर जिलों के दो कला महाविद्यालयों के 40 छात्रों का एक समूह विरासत स्थलों का दौरा करने के लिए बस में मामल्लपुरम आया था।

स्थलों का दौरा करने के बाद, छात्र समुद्र के किनारे पहुंचे और उनमें से 20 से अधिक छात्र पानी में उतर गए। इस दौरान तेज लहरें छात्रों को समुद्र की गहराई में खींच ले गईं।

छात्रों के डूबने पर शोर मचाने के बाद समुद्र तट पर स्थानीय लोग और मछुआरे वहां पहुंचे और उनमें से पांच छात्रों को बचाया। जबकि पांच अन्य गहरे पानी में चले गए। उनमें से एक विजय (18) का शव शाम को बहकर किनारे पर आ गया।

चार अन्य छात्रों में अनंतपुर के पेथुराज (26) सेशारेड्डी (25) और चित्तूर के मनीष (19) और बरथुजा (19) लापता हो गए।

अग्निशमन और बचाव सेवा कर्मियों ने देर शाम तक नावों और स्कूबा गोताखोरों की मदद से छात्रों की तलाश की।

छात्रों का पता लगाने के लिए रविवार सुबह तलाश अभियान शुरू हुआ।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments