Sunday, May 5, 2024
spot_img
Homeअन्तराष्ट्रीयएसीबी ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से सीरीज स्थगित करने पर निराशा व्यक्त की

एसीबी ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से सीरीज स्थगित करने पर निराशा व्यक्त की

काबुल : अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड (एसीबी) ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के साथ तीसरी बार द्विपक्षीय श्रृंखला स्थगित करने पर निराशा व्यक्त करते हुए वैकल्पिक समाधान तलाशने का आग्रह किया है।

अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड (एसीबी)की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि एसीबी ऑस्ट्रेलियाई सरकार से आग्रह करता है कि वह अपनी नीतियों को क्रिकेट बोर्डों पर थोपे के बजाय सभी क्षेत्रों में क्रिकेट के विकास का समर्थन करने पर ध्यान केंद्रित करे। उन्होंने कहा कि एसीबी का शीर्ष प्रबंधन पहले क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के साथ बातचीत में शामिल हुआ था और सार्वजनिक रूप से वापसी की घोषणा करने के बजाय वैकल्पिक समाधान तलाशने का प्रस्ताव रखा था।

एसीबी के बयान में कहा गया है कि स्थगित टी-20 श्रृंखला को सीए प्रतिनिधिमंडल की उपस्थिति में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) द्वारा अनुमोदित किया गया था। एसीबी ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से एक पूर्ण सदस्य राष्ट्र के रूप में उसकी स्थिति का सम्मान करने, समझने और बाहरी दबावों और/या राजनीतिक प्रभावों के आगे झुकने के बजाय वैकल्पिक समाधानों की तलाश करने का आग्रह किया है।

बोर्ड ने ‘दुनिया भर में तटस्थ और राजनीति-मुक्त क्रिकेट पर’ अपना रुख दोहराते हुए कहा कि यह सुनिश्चित करने के लिए कि क्रिकेट ‘राजनीतिक प्रभाव से मुक्त’ रहे, वह बातचीत के लिए भी तैयार है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments