Saturday, September 21, 2024
spot_img
Homeग्रेटर नोएडानोएडा में ट्रैक्टर-ट्रॉली में पीछे से टकराई तेज रफ्तार कार

नोएडा में ट्रैक्टर-ट्रॉली में पीछे से टकराई तेज रफ्तार कार

हादसे में मां-बेटी समेत 3 घायल, मथुरा से दर्शन करके लौट रही थी दोनों
जेवर। नोएडा में आज ट्रैक्टर-ट्रॉली से तेज रफ्तार कार पीछे से टकरा गई और ट्रैक्टर भी पलट गया। हादसे में कार में सवार मां-बेटी समेत ट्रैक्टर का चालक भी घायल हो गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद कार के अंदर फंसी मां-बेटी को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकालकर ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया है। गनीमत रही की कार के एयरबैग खुल गए। जिससे दोनों को ज्यादा चोट नहीं आई है। पुलिस का कहना है कि सभी की हालत खतरे से बाहर है। घटना दनकौर कोतवाली क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस-वे की है।
दिल्ली निवासी शिखा और उनकी मां मथुरा से दर्शन करके नोएडा की ओर यमुना एक्सप्रेस-वे के रास्ते कार से आज सुबह लौट रही थी। दनकौर पुलिस का कहना है कि कार को बेटी चला रही थी। जब उनकी कार दनकौर कोतवाली क्षेत्र में स्थित स्पोर्ट्स सिटी के पास पहुंची। उसी दौरान आगे ईंटों से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली से कार पीछे से जा टकराई। हादसा इतना भीषण था कि कार के परखचे उड़ गए। इस घटना में दोनों मां-बेटी कार के अंदर फंसकर घायल हो गई। साथ ही कार की टक्कर से आगे चल रहा ट्रैक्टर भी डिवाइडर पर चढ़कर पलट गया। सूचना के बाद दनकौर पुलिस और स्थानीय लोगों ने दोनों मां-बेटी को कड़ी मशक्कत के बाद कार से बाहर निकाला।
सभी लोग खतरे से बाहर
पुलिस का कहना है कि हादसा भीषण था, लेकिन कार के एयरबैग खुल गए थे। जिसकी वजह से दोनों मां-बेटी को गंभीर चोट नहीं आई है। जिनका ग्रेटर नोएडा के अस्पताल में इलाज चल रहा है। जहां पर सभी की जान खतरे से बाहर है।
शिकायत मिलने पर होगी कार्रवाई
कोतवाली प्रभारी दनकौर संजय सिंह का कहना है कि आगे चल रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली से पीछे से कार टकराने से उसमें सवार दो महिला समेत ट्रैक्टर का चालक भी घायल हो गया। सभी का अस्पताल में इलाज चल रहा है। अभी इस संबंध में कोई शिकायत दोनों पक्षों की तरफ से प्राप्त नहीं है। शिकायत मिलने पर मामले में जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments