Saturday, September 21, 2024
spot_img
Homeराजस्थानराजस्थान पुलिस ने पकड़ी 14 करोड़ की कोडीन ड्रग

राजस्थान पुलिस ने पकड़ी 14 करोड़ की कोडीन ड्रग

17.50 ग्राम स्मैक भी बरामद, आरोपी के घर दबिश देकर की कार्रवाई
सांचौर। एक सप्ताह में सांचौर पुलिस ने दूसरी बड़ी कार्रवाई करते हुए 14 करोड़ की पौने सात किलो कोडीन ड्रग और 17.50 ग्राम स्मैक बरामद की है। पुलिस ने एक आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज करके जांच शुरू की हैं।
सांचौर एसपी हरी शंकर ने बताया कि विशेष इनपुट के आधार पर पुलिस ने कांटोल गांव के सरहद में स्थित सुरेश बिश्नोई के घर बुधवार-गुरुवार की रात 12 बजे दबिश दी। इस दौरान आरोपी सुरेश घर पर नहीं था। दबिश की भनक लगने के बाद आरोपी भाग गया था। जिसके बाद पुलिस ने घर की तलाशी ली तो चार थैलियां मिली, जिसमें भूरे रंग का पाउडर मिला।
पुलिस ने नारकोटिक्स ब्यूरो की टीम को इसकी सूचना दी और मौके पर बुलाया। नारकोटिक्स ब्यूरो टीम ने इसे कोडीन ड्रग और स्मैक बताया। कोडिन 6 किलो 870 ग्राम और स्मैक 17.50 ग्राम थी। जिसके बाद पुलिस ने कोडीन व स्मैक के साथ आरोपी की कार को जब्त किया है। ये कार्रवाई गुरुवार शाम 4 बजे तक चली। पुलिस ने सुरेश कुमार के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज करके तलाश शुरू कर दी। आरोपी सुरेश के खिलाफ पहले से एनडीपीएस एक्ट में 2 मामले दर्ज हैं।
पुलिस मुख्यालय द्वारा अवैध मादक पदार्थों के विरूद्ध चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत सांचौर पुलिस द्वारा सप्ताह भर के अन्दर 3 किलो 376 ग्राम एमडी, 3 किलो 735 ग्राम अफीम का दुध, 43 किलो 65 ग्राम डोडा पोस्त, 24 ग्राम स्मैक, 6 किलो 870 ग्राम कोडीन, 450 कार्टन शराब, डंपर और कैंपर जब्त किया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments