Saturday, September 21, 2024
spot_img
Homeग्रेटर नोएडासेंट्रल नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़

सेंट्रल नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़

दो बदमाशों को पैर में लगी गोली, दर्जनों वारदातों को दे चुके हैं अंजाम
गौतम बुद्ध नगर। सेंट्रल नोएडा में बिसरख थाना पुलिस की बाइक सवार बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। इस पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गए। घायल बदमाशों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है ,यह बदमाश बड़े ही शातिर किस्म के हैं, जो चोरी और लूट की वारदातों को अंजाम दिया करते थे।
बुधवार रात्रि में थाना बिसरख पुलिस ने चेकिंग के दौरान अजनारा गोल चक्कर के पास एक जिक्सर मोटरसाइकिल को चेकिंग के लिए रोका ,उसपर 2 संदिग्ध व्यक्ति सवार थे, जब उन्हें चेकिंग के लिए रोका गया तो मोटरसाइकिल सवार बदमाश मोटरसाइकिल वापस मोड़कर भागने लगे, जिनका पीछा करने पर बदमाशो द्वारा मोटरसाइकिल से उतरकर पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से अवैध असलहा से फायर किया गया।
फायरिंग में दोनों बदमाशो के पैर में लगी गोली
पुलिस के द्वारा भी इस दौरान जवाबी फायरिंग की गई पुलिस द्वारा की गयी फायरिंग में दोनों बदमाशो के पैर में गोली लग गई और वह घायल होकर गिर गए।बदमाशो की पहचान सोनू निवासी बाजपट्टी सीतामढी, बिहार व समीर खान निवासी अडारी बाजार, थाना दीपुर खगडिया, बिहार के रूप में हुई। पैर में गोली लगने के कारण घायल अवस्था में दोनों को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया।
2 अवैध तमंचे बरामद
घायल बदमाशों के कब्जे से 02 अवैध तमंचे मय 02 खोखा कारतूस व 02 जिन्दा कारतूस, 01 चेन पीली धातु व एक मोटरसाइकिल जिक्सर बरामद हुई है। बदमाशो ने पूछने पर बताया कि यह चेन उनके द्वारा एक महिला से करीब 19 दिन पहले राधा स्काई गार्डन सोसाइटी के गेट नं0-1 से छीनी गयी थी तथा मोटरसाइकिल उनके द्वारा तिलकनगर, दिल्ली से चोरी की गयी थी।
चैन लूट की वारदातों को देते थे अंजाम
सेंट्रल नोएडा के एडिशनल डीसीपी हिरदेश कठेरिया ने बताया कि यह दोनों ही बदमाश बड़े शातिर किस्म के है।यह दोनों चोरी की मोटरसाइकिल पर सवार होकर चैन लूट की वारदातों को अंजाम दिया करते थे, फिलहाल दोनों बदमाशों को घायल अवस्था में मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया गया है और उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है। इनके अन्य आपराधिक इतिहास की जानकारी जुटाई जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments